News Cubic Studio

Truth and Reality

वर्कआउट वीडियो में सुजैन खान ने दिखाया ऑफ बॉक्स जंप, ऋतिक रोशन उनकी ताकत से प्रभावित

इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोमवार को अपने वर्कआउट की एक क्लिप साझा की। क्लिप में उन्हें बॉक्स जंप करते हुए देखा जा सकता है। उनकी चपलता और ताकत ने कई प्रशंसकों को प्रभावित किया, साथ ही साथ उनके पूर्व पति और अभिनेता ऋतिक रोशन, जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग में उनकी ताकत की सराहना की। (यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने विक्रम वेधा को बताया उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक)

सोमवार सुबह सुजैन ने क्लिप को इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया। क्लिप में, उसने चार बॉक्स जंप किए। उसने अपने वीडियो को कैप्शन दिया, “और अंत में मैं बिना अभ्यास के 3 महीने के बाद फिर से बॉक्स जंप करती हूं..मेरे पैरों में छोटा दिमाग लंबी दौड़ के लिए मुझे परेशान कर रहा है !!” सुजैन ने सफेद रंग के स्पोर्ट शूज के साथ ग्रे टाइट फिटिंग ट्रैक पैंट के साथ ब्लैक टॉप पहना था।

https://www.instagram.com/reel/CjhRLOBDay5/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेता-पूर्व पति ऋतिक रोशन ने टिप्पणी की, “मजबूत” (फ्लेक्स्ड बाइसेप्स इमोजी)। उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “वास्तव में प्रभावशाली।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “अजेय महिला।” वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, “हमें प्रेरणा देते रहो” (दिल का इमोजी)। कई प्रशंसकों ने उनके वीडियो पर दिल खोलकर इमोजीस की तालियां बजाईं।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने 2000 में शादी की और दो बच्चों का एक साथ स्वागत किया। वे अंततः 2014 में अलग हो गए और जल्द ही तलाक ले लिया। उनके अलग होने के बाद से उनके बीच चीजें सौहार्दपूर्ण रही हैं और वे अपने बेटों को सह-पालन करना जारी रखते हैं। अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन वर्तमान में अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं जबकि ऋतिक अभिनेता सबा आजाद के साथ हैं। ऋतिक और सबा ने इस साल की शुरुआत में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। जोड़े को अक्सर सार्वजनिक रूप से और रात्रिभोज और तिथियों पर हाथ पकड़कर देखा जाता है। रविवार को वे मुंबई में एक दोस्त की शादी के रिसेप्शन में मैचिंग व्हाइट आउटफिट में शिरकत करते नजर आए।

ऋतिक ने हाल ही में अपनी फिल्म विक्रम वेधा की नवीनतम रिलीज देखी। इसमें सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी भी हैं। इसने दुनिया भर में ₹100 करोड़ से अधिक का सकल संग्रह किया है। उनके पास दीपिका पादुकोण की सह-अभिनीत फाइटर है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।