News Cubic Studio

Truth and Reality

Karnataka: गिरफ्तार भाजपा विधायक मुनिरत्न के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

रामनगर जिले के कग्गलीपुरा पुलिस ने एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत के बाद गुरुवार को मुनिरत्न के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि सार्वजनिक जीवन में मुनिरत्न से उसका परिचय हुआ था। उसने मोबाइल पर कॉल करके उससे नजदीकी बढ़ाई। वह उसे मुत्यालनगर में अपने स्वामित्व वाले गोदाम में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

शिकायतकर्ता ने यह भी कहा कि उसने इस कृत्य को रिकॉर्ड किया और उसे धमकी दी कि अगर मामला सामने आया तो उसके साथ सख्ती से पेश आया जाएगा। पीड़िता ने यह भी दावा किया कि उसे अलग-अलग निजी रिसॉर्ट्स में लोगों को हनीट्रैप करने के लिए मजबूर किया गया। सूत्रों ने पुष्टि की कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा, “भाजपा विधायक ने मुझे हनीट्रैप करने के लिए मजबूर किया। उसने मुझे यह काम करवाने के लिए जान से मारने की धमकी दी थी।”

कग्गलीपुरा पुलिस ने उसके छह साथियों विजयकुमार, किरण, लोहित, मंजूनाथ, लोकी और दो अन्य के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है।

पीड़िता बुधवार देर रात पुलिस के पास पहुंची और डिप्टी एसपी दिनाकर शेट्टी के सामने अपना बयान दर्ज कराया। पुलिस ने गुरुवार की सुबह आईपीसी की धारा 354 (ए), 354 (सी), 308, 406, 384, 120 (बी), 504, 506 और 149 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने राजराजेश्वरी नगर के विधायक पर आईटी एक्ट और जनप्रतिनिधित्व अधिनियम के प्रावधानों के तहत भी मामला दर्ज किया है। चूंकि घटना पहले हुई थी, इसलिए मामला आईपीसी की धाराओं के तहत दर्ज किया गया है। थाने से बाहर आते समय पीड़िता ने कहा कि वह सुबह से ही तनाव में थी और पुलिस विभाग ने उसे घटना के बारे में बात करने की अनुमति नहीं दी। उसने कहा, “मैंने बहुत कुछ सहा है।”