News Cubic Studio

Truth and Reality

Uttarakhand / Haldwani : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह के सम्पर्क में आये लोग नहीं रख रहे है सावधानियां, उनमें से एक भजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक है

राजकुमार सिंह परिहार, पत्रकार

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिये दिल्ली जाना था जिसके प्रोटोकॉल में COVID टेस्ट करवाना था, जिसमे मुख्यमंत्री की रिपोर्ट पाज़िटिव आयी।मुख्यमंत्री तीरथ सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद राज्य में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है, पर उससे ज्यादा चिंता की बात ये है कि उनके संपर्क में कई लोग केंद्रीय मंत्री निशंक, सतपाल महाराज जैसे बड़े-बड़े नाम आए, कई व्यक्ति अपना नाम सामने नहीं ला रहे, उनमें से जिनका नाम सामने है वो कोई ऐतियात नहीं बरत रहे हैं। उनमें से मुख्य नाम है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, जैसा कि मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में साफ-साफ कहा है कि जो भी व्यक्ति मेरे संपर्क में आये वे सब अपनी जाँच कराये उसके बाद भी कई लोगो ने उनकी बात अनसुनी कर दी है।

बिना मास्क के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक

मदन कौशिक बिना मास्क लगाए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह के साथ कुम्भ के दौरे में थे, और मुख्यमंत्री की अपील पर भी कि “मेरे संपर्क में आये व्यक्ति COVID टेस्ट कराये”, बिना COVID टेस्ट कराये पूरे उत्तराखंड का दौरा कर रहे है, जगह-जगह घूम रहे है, जिससे जहा-जहा वो गए है या जा रहे है उन सब पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। वो क्यों प्रदेश अध्यक्ष होकर भी नियम का पालन नही कर रहे मुख्यमंत्री की अपील पर भी? क्या क्या आम आदमी ही नियमों का पालन करेगा?