News Cubic Studio

Truth and Reality

Uttarakhand / Pauri : गढ़वाल पौड़ी में युवती को गैंगरेप के बाद बेरहमी से पीटा..फिर भी बेखौफ आज़ाद घूम रहे है हैवान, ये कैसी कानून व्यवस्था है?

प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। शहरों के साथ-साथ पहाड़ी इलाकों में भी महिलाओं संग दरिंदगी के मामले बढ़ रहे हैं। ताजा मामला पौड़ी का है। यहां दो लोगों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। घटना के कई दिन बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई। पिछले दिनों आरोपियों के परिजनों ने युवती को घर बुलाकर उसके साथ मारपीट भी की। मारपीट में युवती गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना के बाद पीड़ित खुद अस्पताल पहुंची और मीडियाकर्मियों को आपबीती सुनाई। पीड़ित युवती पौड़ी के एक गांव की रहने वाली है। 20 मार्च को वह गांव से बाजार जा रही थी। इस दौरान गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपियों में से एक युवक सेना में कार्यरत है। पीड़ित ने बताया कि उसने 21 मार्च को राजस्व पुलिस में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पौड़ी में एक दलित युवती के साथ दो युवकों ने रेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए, लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाए हैं. अब मामले की जांच रेगुलर पुलिस को सौंपी गई है.

यह मामला पौड़ी का 20 मार्च 2021 का है, इस मामले पर किसी ने प्रकाश नही डाला, न ये मुद्दा किसी अखबार में छापा गया। वो तो Radio Khushi 90.4 पर एक RJ द्वारा यह बात बताई गई जिसको सुनकर हमे लगा कि यह मुद्दा उठना चाहिए। जिस प्रदेश को देवभूमि कहे जाने पर गर्व होता है वहाँ को महिलाए सुरक्षित नहीं है। देवभूमि नाम का सम्मान करें , कृपया कलंकित न करें और महिलाओं का सम्मान करें।

For video

https://www.facebook.com/watch/?v=1166201913829176