News Cubic Studio

Truth and Reality

Himachal Pradesh / Shimla : कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद को आगे आया शिक्षक महासंघ, 35 सदस्य कमेटी की गठित

शिमला : हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ की राज्य कार्यकारिणी द्वारा वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता शैक्षिक महासंघ के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव पवन मिश्रा ने की। बैठक में पवन मिश्रा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ शिक्षा और शिक्षकों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के साथ विभिन्न सामाजिक सरोकार के कार्यों को आयोजित करता रहा है।

कहा कि आज प्रदेश में कोरोना के संकट काल में जरूरतमंदों की मदद से बड़ा कोई भी सामाजिक सरोकार नहीं हो सकता है। उन्होंने प्रदेश में महासंघ के पदाधिकारियों से समाज की मदद के लिए आगे आने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि शिक्षक को राष्ट्र निर्माता की संज्ञा दी गई। आज इसे सिद्ध करने का समय आ गया है। इसी कड़ी में कोविड 19 हेल्पलाइन के रूप में प्रदेश स्तर पर 35 सदस्यों की कमेटी गठित की गई

जिसमें शिमला से पवन मिश्रा, जयशंकर, डॉ मामराज पुंडीर, विनोद सूद, मंडी से दर्शन लाल, भगत चंदेल, शशि शर्मा, कुल्लू से चतर सिंह, किन्नौर से बलवीर नेगी, ऊना से सुधीर गौतम ,बिलासपुर से ललित मोहन, कांगड़ा से जोगिंदर सिंह ,पवन कुमार ,चंबा से अनिल राठौर, सोलन से नरेंद्र कपिला ,सिरमौर से विजय कंवर, हमीरपुर से राजीव भारद्वाज के साथ अन्य पदाधिकारियों को शामिल किया गया। उन्होंने प्रदेश में लोगों से पदाधिकारियों द्वारा फेसबुक और सोशल मीडिया के माध्यम से दर्शाए गए नंबरों पर मदद के लिए संपर्क करने का आह्वान किया।