News Cubic Studio

Truth and Reality

Himachal Pradesh / Solan : फ्रेंड्स ग्रुप द्वारा एक सहयोग राशि की गई एकत्र 

अर्की उपमण्डल मुख्यालय के अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना मरीजों के लिए बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाई गई है। लेकिन आज का युवा वर्ग भी इस महामारी के दौर में अपना कर्तव्य समझकर विभिन्न तरह से सहयोग कर रहा है। इस कड़ी में बुधवार को फेसबुक पर बनाए गए अर्की फ्रेंड्स ग्रुप द्वारा एक सहयोग राशि एकत्र करके स्वास्थ्य के कई उपकरण खरीदकर एसडीएम अर्की विकास शुक्ला के माध्यम से अस्पताल को सौंपे गए। ताकि कोरोना पीड़ित मरीजों को ठीक होने में सहयोग मिल सके। 
अर्की फ्रेंड्स ग्रुप के मुख्य हरीश शर्मा ने बताया कि फ्रेंड्स ग्रुप का काफी समय से अस्पताल को ऑक्सीजन कन्संट्रेटर व इसके साथ उपयोग होने वाली सामग्री भेंट करने की सोच रहे थे। 
उन्होंने ग्रुप द्वारा सभी के सहयोग से एकत्र राशि से यह उपकरण खरीद कर आज प्रशासन को भेंट किया है। उन्होंने इस सहयोग को समय देने के लिये स्थानीय प्रशासन का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि फ्रेंड्स ग्रुप भविष्य में भी इस प्रकार का सहयोग करता रहेगा। 

उपमंडलाधिकारी अर्की विकास शुक्ला ने कहा कि फेसबुक पर अर्की के युवाओं का फ्रेंड्स ग्रुप के नाम से एक ग्रुप बना है। जिन्होंने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, ऑक्सिमीटर और अन्य उपकरण जो उनके माध्यम से अस्पताल को भेंट किए गए है। इसके लिए उन्होंने प्रशासन की ओर से इस ग्रुप का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि ग्रुप द्वारा पैसा एकत्र कर एक अच्छी पहल की है। इससे रोगियों को बहुत राहत मिलेगी।