News Cubic Studio

Truth and Reality

Uttar Pradesh / Mathura : कारोबारी से बदमाशों की धीगामुस्ती, अपहरण का प्रयास विफल

⏺️अपरहण में नाकाम रहे बदमाश पैसों से भरा बैग लेेकर भागे
⏺️कार खराब होने पर रास्ते में छोड गये बदमाश
⏺️राहगीर की मोटरसाइकिल छुडा कर हुए रफूचक्कर

लाॅकडाउन लगा हुआ है, जनपद में  धारा 144 लागू हैं। चप्पे चप्पे पर पुलिस पिकेट तैनात हैं। लोग घरों में कैद हैं और अपराधी सडकों पर आजाद। एक के बाद एक अपराधिक वारदातों को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।  

  ब

ुधवार की रात दुकान बंद कर कृष्णा नगर बाजार से घर जा रहे मेडिकल स्टोर संचालक का कार सवार बदमाशों ने हथियों के दम पर अपहरण का प्रयास किया। अपहरण के प्रयास में नाकाम रहने पर कार सवार बदमाश कारोबारी का पैसों से भरा बैग छुडा कर भाग निकले। बैग में ही उसकी स्कूटी की चाबी रखी थी। हालांकि सब कुछ बदमाशों के हिसाब से नहीं हुआ, पहले कारोबारी के तीव्र विरोध के चलते बदमाश अपहरण करने में नाकाम रहेे, थैला छीन कर भागते समय रास्ते में कार खराब हो गई। बदमाशों ने कार को रास्ते में छोड दिया और फिर एक अपराधिक वारदात को अंजाम देते हुए राहगीर से मोटरसाइकिल लूट और रफूचक्कर हो गये।  
 

घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। बुधवार की रात को करीब 8.45 बजे कृष्णा ऑर्चिड निवासी दवा व्यवसायी पवन अग्रवाल कृष्णा नगर मेन बाजार स्थित अपनी मेडिकल की दुकान बंद कर स्कूटी से कृष्णा ऑर्चिड स्थित घर जा रहा था। कि तभी श्रीजीबाबा आश्रम के समीप सफेद रंग की कार ने स्कूटी को ओवर टेक किया और हथियारबंद बदमाशांे ने दवा व्यवसायी को कार में डालकर ले जाने के लिए खींचने लगे। जब व्यवसायी ने हिम्मत दिखाते हुए बीच सड़क की ओर अपने को खींचने का प्रयास किया। तभी कुछ लोग इस धींगी मुस्ती को देखकर घटना स्थली ओर आने लगे। लोेगों को अपनी ओर आता देख बदमाशों ने प्लान बदल दिया और कारोबारी से बैग छुडा कर भाग निकले।

घबराए दवा व्यवसायी ने लोगों की सहायता से पुलिस और अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। कुछ ही समय में पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरु कर दी। एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि दवा व्यवसायी पवन अग्रवाल पौने नो बजे अपनी मेडिकल की दुकान बंद कर स्कूटी से घर जा रहे थे। तभी बदमाशों ने उन्हें मुहल्ले से कुछ ही दूरी पर रोक लिया और उनसे बैग और स्कूटी की चाबी लूट ले गए। इस घटना से 200 मीटर की दूरी पर बदमाशों की गाड़ी टकरा जाने पर वह किसी राहगीर की मोटरसाइकिल लूट कर भाग गए। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। बदमाशों की तलाश में चार टीमें लगा दी गई है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।