News Cubic Studio

Truth and Reality

Himachal Pradesh / Dharamshala : हिम आर्टिफिसर एसोसिएशन ने उपायुक्त को भेंट किये 2.50 लाख रुपये के चिकित्सा उपकरण

भारतीय नौसेना से सेवानिवृत भारतीय नौसेना आर्टिफिसर की समाज सेवा के उद्देश्य से सृजित ‘‘हिम आर्टिफिसर एसोसिएशन’’ ने कोरोना से मुकाबले में प्रशासन का सहयोग करने के उद्देश्य से आज उपायुक्त कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति को 2.50 लाख रुपये के 100 प्लस ऑक्सीमीटर और 200 डिजिटल थर्मामीटर भेंट किये।
 

उपायुक्त राकेश प्रजापति ने  हिम आर्टिफिसर एसोसिएशन द्वारा समाज की भलाई के लिए किये जा रहे योगदान की सराहना करते हुए कहा कि अगर इसी प्रकार समाज के सभी वर्ग और संस्थाएं महामारी के विरूद्ध लड़ने में अपना सहयोग देते रहें तो कोविड-19 जैसी महामारी को जल्द परास्त किया जा सकता है।
 

संस्था के अध्यक्ष उमेश्वर दत्त ने बताया कि संस्था के सभी सदस्य अपने स्तर पर अपने-अपने क्षेत्र के लोगों की मदद कर रहे हैं और संस्था ने पिछले वर्ष 24 लाख रुपये की राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दी थी। उन्होंने विश्वास जताया कि सरकार के प्रयासों और जनसहयोग से जल्दी ही हम कोविड के इस कहर से संपूर्ण मानव जाति को बचाने में सफल होंगे। उन्होंने उपायुक्त राकेश प्रजापति को विश्वास दिलाया कि भारतीय नौसेना के यह आर्टिफिसर आपदा के इस समय हर प्रकार की सहायता के लिए तत्पर हैं और आगे भी ऐसा सहयोग करते रहेगें।
 

संस्था के महासचिव अजय शर्मा ने बताया कि कोविड की दूसरी लहर के समय बहुत से गांवों में यह संक्रमण फैला हुआ था और वहां आशा वर्करज़ के पास इस प्रकार के उपकरणों की बहुत कमी देखी गई थी। इसी के मद्देनजर संस्था ने गांव के स्तर के लोगों की मदद के लिए यह कदम उठाया है।

इस अवसर पर बीडीओ पंचरूखी राजेश्वर भाटिया, प्रधान, पूर्व प्रधान सहित तनुज शर्मा उपस्थित थे।