News Cubic Studio

Truth and Reality

सऊदी अरब में चल रहे रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा नग्न पोशाक को नया अर्थ दे रही हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक टोनी वार्ड कॉउचर गाउन पहना था जो शुद्ध और नग्न था लेकिन चमकदार सेक्विन और मोतियों से पूरी तरह ढका हुआ था। गुरुवार, 1 दिसंबर को सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में उपस्थिति में देखा गया, 40 वर्षीय स्टार के रेशम के गाउन में घुमावदार नेकलाइन और ट्रेन के नीचे घुमावदार, सोने की कढ़ाई का दावा किया गया था।

स्टाइलिस्ट लॉ रोच द्वारा वार्ड के नवीनतम संग्रह के रनवे से सीधे खींचा गया लुक, ग्लैमर का शानदार प्रदर्शन था। केप की तरह सिल्हूट के साथ, गाउन उसके फ्रेम पर ढीला लटका हुआ था, जिसमें आस्तीन फर्श पर चर रहे थे। आगे और पीछे दोनों में डूबते हुए, गहरी वी नेकलाइन को मनके फ्रिंज की तीन पंक्तियों द्वारा बजाया गया था।

चोपड़ा ने एक अलंकृत हीरे-और-पन्ना चोकर और समन्वित बालियों के साथ अभिगम किया। जब बालों और मेकअप की बात आती है तो अभिनेत्री ने इसे सरल रखा, जिससे समुद्र तट की लहरें उसके कंधों को एक साइड हिस्से में कैस्केड करने की अनुमति देती हैं, काफी समझदार, प्राकृतिक मेकअप के साथ। हालांकि चोपड़ा ने इस विशेष कार्यक्रम में अकेले भाग लिया था, यह गायक निक जोनास के साथ उनकी चौथी शादी की सालगिरह पर आयोजित किया गया था। जश्न मनाने के लिए, उसने एक प्यारी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “अपने आप को एक ऐसा लड़का खोजें जो आपको हर रोज याद दिलाए कि आपसे प्यार किया जाता है। सालगिरह मुबारक हो।”

हाल ही में, चोपड़ा पिछले महीने अपनी सफेद पैंट और क्रॉप टॉप की तरह सिलवाया हुआ सूट चुन रही हैं, जिसके कुछ दिनों बाद रंगीन मैचिंग को-ऑर्ड्स हैं। एक शाम के लिए कॉट्योर में उसे जगमगाते हुए देखना पूरी तरह से उचित लगा, खासकर छुट्टियों के मौसम के बीच में।