News Cubic Studio

Truth and Reality

निक्की यादव हत्याकांड: बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत की शादी की तस्वीर आई सामने

दिल्ली में 22 वर्षीय निक्की यादव की उसके प्रेमी साहिल गहलोत द्वारा की गई हत्या सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि देश अपराध के चौंकाने वाले विवरणों से प्रभावित है।

पुलिस ने कहा है कि 24 वर्षीय गहलोत, जिसने अपनी कार में निक्की की हत्या करने के बाद उसके शव को अपने ढाबे के फ्रिज में भर दिया था, दूसरी महिला से शादी करने के लिए घर वापस चला गया। पुलिस ने कहा कि गहलोत की आसन्न शादी को लेकर दंपति में गरमागरम बहस हुई, जिसके कारण निक्की की हत्या हुई।

जघन्य अपराध के विवरण सामने आने के बावजूद, एक तस्वीर सामने आई है जिसमें गहलोत अपनी शादी के दिन दिख रहे हैं। 10 फरवरी को ली गई इस तस्वीर में गहलोत – उनके चेहरे पर पछतावे के कोई निशान नहीं दिख रहे – अपनी पत्नी के साथ दिख रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि गहलोत ने 9 और 10 फरवरी की दरम्यानी रात को निक्की की हत्या की। गहलोत की 9 फरवरी को सगाई हुई थी। पुलिस ने कहा कि दंपति पिछले कुछ सालों से रिश्ते में थे और यादव आरोपी से शादी करना चाहता था।

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के मित्रांव गांव के रहने वाले गहलोत को गिरफ्तार कर पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। जांचकर्ता अब यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि हत्या की रात आरोपियों ने किस रास्ते का इस्तेमाल किया था। जिस कार से हत्या की गई, उसे जब्त कर लिया गया है।

पुलिस ने अपने रिमांड आवेदन में कहा कि उन्हें आरोपी को उन जगहों पर ले जाने की जरूरत है जहां वह उसके साथ गया था। उन्होंने कहा कि जांचकर्ताओं का इरादा अपराध से जुड़े स्थानों पर तलाशी लेने और सबूत इकट्ठा करने का है।

बुधवार को दिल्ली में दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल के मुर्दाघर के बाहर इंतजार करते हुए, निक्की यादव के परिवार के सदस्य, जो हरियाणा के झज्जर जिले में अपने गांव से आए थे, अभी तक इस तथ्य से सहमत नहीं हैं कि उनकी बेटी, जो बहुत महत्वाकांक्षी थी और तैयारी कर रही थी उसके पीएचडी के लिए, और नहीं है।

निक्की यादव के शव का पोस्टमॉर्टम करीब दो घंटे तक चला। डॉक्टरों की प्रारंभिक राय के अनुसार मौत का कारण गला घोंटना था।