News Cubic Studio

Truth and Reality

Uttarakhand / Kotdwar : कोटद्वार पुलिस के सिर चढ़ा खाकी का गुरुर

कोटद्वारा पुलिस ने व्यक्ति से की मारपीट वीडियो हुआ वायरल

कोटद्वार पुलिस की आये दिन आम जनता से मारपीट बिना कारण हाथापाई की खबरें आती रहती है। ये पुलिस तब नही दिखाई पड़ती जब खनन हो रहा होता है, जब कालाबाजारी हो रही होती है। इससे सवाल खड़ा होता है कि ख़ाकी का डर सिर्फ आम जनता को दिखाने के लिए होता है और जो गलत कारोबार करते है या तो पुलिस उनका बचाव करते हुए दिखती है या उनकी तीमारदारी करती हुई। ऐसा ही एक मामला आज सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और जनता पुलिस के व्यवहार से नाखुश है।

कोटद्वार पुलिस का ये कारनामा इस कोरोना काल में व्यक्ति अपने कर्मचारी को खाना देने गया था, उसकी गाड़ी की चाबी पुलिस कॉन्स्टेबल ने ले ली और जब उसने सवाल किया और वीडियो बनाई जो उसके साथ जो बरताव और मारपीट की गई वो भी रिकॉर्ड हो गया और पुलिस का चेहरा जनता के सामने आ गया। दुसरो को सामाजिक दूरी सिखाने वाली कोटद्वार पुलिस खुद सामाजिक दूरी का पालन तो दूर मारपीट कर मेला लगा रही है।

कोटद्वार पुलिस कांस्टेबल अपने को पुलिस ऑफिसर  समझ रहे है। ऐसे पुलिस कांस्टेबल को कोर्ट मे जाकर चुनौती देनी चाहिए और पुलिस विभाग को भी इनके ऊपर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

कोटद्वारा पुलिस की मारपीट का मामला BEL रोड का है। ऐसी कारवाई खनन करने वालो पर कभी नहीं करती। जबकि BEL रोड से ही सारे खनन के काम होते है। कोटद्वार पुलिस द्वारा ये बेहद शर्मनाक कार्य है।