News Cubic Studio

Truth and Reality

Madhya Pradesh / Chakaundh : चकौंध में निःशुल्क खाद्यान्न देते राज्यमंत्री।यह फोटो 22 सीकेटी एक में है।कोरोना संकट में मंत्री ने बांटा पीएम योजना का खाद्यान्न

सूबे के लोनिवि राज्यमंत्री चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय ने शनिवार को भी पहाडी ब्लाक के चकौंध गांव के कोटेदार श्यामसुन्दर के यहां पहुंचकर अंत्योदय व पात्र गृहस्थी के लाभार्थियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत निःशुल्क खाद्यान्न बांटा।
शनिवार को राज्यमंत्री चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण योजना के तहत प्रदेश के अंत्योदय व पात्र गृहस्थी के लाभार्थियों को मई, जून के लिए पांच किलो प्रति यूनिट की दर से निःशुल्क खाद्यान्न दिया है। सभी लोग 31 मई तक खाद्यान्न का लाभ उठा लें, ताकि कोई कार्य न मिलने से भोजन की समस्या न हो। उन्होंने चकौंध गांव के कोटेदार का स्टाक भी चेक किया।

राज्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में किसी को भोजन का संकट न रहे। इसलिए प्रधानमंत्री ने ये व्यवस्था लागू की है। मुख्यमंत्री ने भी तीन माह के लिए अलग से निःशुल्क खाद्यान्न की व्यवस्था की है। ग्रामीणों से कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए सभी लोग वैक्सीन जरूरत लगवा लें। खांसी, सर्दी, बुखार, जुकाम के लक्षण होने पर नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्रों में परीक्षण कराकर दवायें प्राप्त कर लें। इस मौके पर एसडीएम सदर रामप्रकाश, सीओ सिटी शीतला प्रसाद पाण्डेय, डीएसओ धु्रवराज यादव, पूर्ति निरीक्षक शत्रुघ्न सिंह समेत भाजपा जिला महामंत्री आलोक पाण्डेय व जानकीशरण तिवारी तथा लाभार्थी मौजूद रहे।