News Cubic Studio

Truth and Reality

Himachal Pradesh / Solan : कोविड-19 के नियमों का पालन करने को किया जागरूक 

भाजपा मंडल अर्की द्वारा कार्यालय में मंडल अध्यक्ष डी.के उपाध्याय की अध्यक्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लाइव प्रसारण के माध्यम से सुना गया। जिसमें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व हिमको फेडरेशन के अध्यक्ष रत्न सिंह पाल विशेष तौर पर उपस्थित रहे। इसके पश्चात अर्की मुख्यालय के विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव हुए जो लोग होम आइसोलेटिड है उनके घर जाकर भाजपा के सदस्यों द्वारा आइसोलेशन किटें वितरित की गई। ताकि कोरोना महामारी से ग्रसित लोग इन कीटों का इस्तेमाल करके शारीरिक क्षमता को बढ़ाकर जल्द स्वस्थ हो सके।
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व हिमको फेडरेशन के अध्यक्ष रतनपाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा सेवायें संगठन भाग दो के अंतर्गत कोरोना पॉजिटिव आए लोगो जोकि अपने घरों में ही आइसोलेट है उन्हें आइसोलेशन किट वितरित की है। और उन्हें कोविड-19 के नियमों का पालन करने को जागरूक किया गया।

इस मौके पर महिला मोर्चा अध्यक्ष रीना भारद्वाज, सरस्वती देवी, महामंत्री यशपाल, रूप राम, गौरव गुप्ता, नरेंद्र गुप्ता, भावना गुप्ता, नवीन गुप्ता, राम सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।