News Cubic Studio

Truth and Reality

संजय लीला भंसाली ने सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा अभिनीत हीरामंडी का टीज़र जारी किया

एक साल के इंतजार के बाद, संजय लीला भंसाली और नेटफ्लिक्स इंडिया ने आखिरकार आगामी महत्वाकांक्षी श्रृंखला, हीरामंडी का फर्स्ट लुक टीज़र जारी कर दिया है। सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख अभिनीत। नेटफ्लिक्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) टेड सारंडोस के साथ भंसाली की बातचीत के दौरान शनिवार को पहली झलक का अनावरण किया गया।

पहले टीज़र पर कैप्शन पढ़ा गया, “एक और समय, एक और युग, संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई एक और जादुई दुनिया जिसका हम हिस्सा बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। यहां #Heeramandi की खूबसूरत और पेचीदा दुनिया की एक झलक है।”

“दृष्टि और श्रम के मामले में, हीरामंडी मेरे अब तक के करियर की सबसे कठिन परियोजना है। यह आठ अलग-अलग फिल्में बनाने जैसा है। हर एपिसोड एक फुल-लेंथ फीचर फिल्म की तरह है। स्क्रीन के आकार को देखते हुए फिल्म निर्माण में कोई समझौता नहीं किया जाता है।’

हीरामंडी स्वतंत्रता-पूर्व भारत के दौरान, चकाचौंध करने वाले जिले, हीरामंडी की तवायफों की कहानियों और छिपी हुई सांस्कृतिक वास्तविकता का पता लगाएगी। यह कोठों में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति के बारे में एक श्रृंखला है।